Shermon Burgess : जो पहले इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता था आज उसने इस्लाम कबूल कर के पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है जाने पूरी कहानी

Shermon Burgess

ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े नेता Shermon Burgess जो पहले इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता था आज उसने इस्लाम कबूल कर के पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है

Shermon Burgess ने इस्लाम को मिटाने के लिए बड़ी बड़ी रैलियां की थी वो इस्लाम को मिटाना चाहता था

यह वही Shermon Burgess है जिसने कहा था इस्लाम कैंसर है इसको खत्म कर देना चहिए और आज वही इस्लाम को सबसे अमन वाला कहते है

Shermon Burgess

Shermon Burgess ने कुरान में कमी निकलने के लिए कुरान पड़ना शुरू किया था और कुरान को समझते समझते आज खुद ही मुसलमान हो गए।

Shermon Burgess ने कहा की ऑस्ट्रिया में शराब और गलत काम बड़ गया है और अब इशायत में ताकत नहीं रही की वो ये मिटा दे बल्कि इस्लाम से ही मिटा सकते है।

Shermon Burgess ने 2015 में कहा था की ऑस्ट्रिया की जमीन को मस्जिदों से पाक कर देना चाहिए लेकिन दुनिया उस वक्त हैरान रह गई जब उसी मस्जिद में जाकर Shermon Burgess ने कलमा पड़ा।

Also Read : दक्षिण अफ़्रीकी पुजारी ने इस्लाम अपनाया: एक दक्षिण अफ़्रीकी पुजारी ने इस्लाम क्यों अपनाया? जानिए पूरी कहानी

Shermon Burgess ने तो अपनी फेसबुक प्रोफाइल पे फलस्तीन का झंडा लगा कर मस्जिद अल अक्सा का अलम भी बुलंद कर दिया आप इस वीडियो में दिया सकते है।

Shermon Burgess को आज दुनिया के मुसलमान से बहुत प्यार मिल रहा है।

Conclusion

इस्लाम तो दुनिया के लिए रहमत है और ये तो लोगो को सीदा रास्ता दिखाने के लिए अल्लाह ने हमे इस्लाम जैसा धर्म दिया हमे चाहिए की हम इस्लाम की हर बातो पर चले तो लोग हमे देख कर ही इस्लाम ले आयेंगे।

अल्लाह हमे नेक अमल करने की तोफिक आता फरमाए आमीन।

3 thoughts on “Shermon Burgess : जो पहले इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता था आज उसने इस्लाम कबूल कर के पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है जाने पूरी कहानी”

Leave a Comment