Gervonta Davs : वर्ल्ड के फेमस बॉक्सर ने करा इस्लाम काबुल जाने, पूरी कहानी

बिस्मिल्लाह-हिर्रहमान-निर्रही

शुरू अल्लाह के नाम से जो बड़ा मेहरबान और रहम करने वाला है।

आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे Gervonta Davs की कैसे एक बॉक्सर ने इस्लाम को कबूल करा आखिर ऐसा क्या हुआ था।

Gervonta Davs

Gervonta Davs

Gervonta Davs का जन्म 7 नवंबर 1994 अमेरिका के एक क्रिस्टन परिवार में हुआ था जिनको Tank के नाम से भी जानना जाता है। यह एक फेमश बॉक्सर है जिन्होंने बहुत सी फाइट जीती भी है।

उन्होंने American Professional Boxer में बहुत नाम कमाया है उन्होंने 29 मैच खेले है जिनमे सब में जीत हासिल की है और उनके पास World Boxing Association लाइटवेट खिताब भी शामिल है।

ये इस्लाम धर्म में रिसर्च कर रहे थे और फिर उन्होंने इस्लाम धर्म मस्जिद में जाके कबूल कर लिया ये वीडियो में आप देख सकते है। और यह देख कर लोगो में हाला मच गया की टैंक ने क्यों इस्लाम कबूल कर लिया है।

आज उनको इनके फैन और मुसलमानों से बहुत प्यार मिल रहा है। क्युकी उन्होंने बताया है की सच्चा धर्म सिर्फ इस्लाम है और यही धर्म अप्पर मरने के बाद भी काम आने वाले है। और दुनिया में आने वाला भी पहला धर्म यही है लोगो ने इस धर्म को सिर्फ गलत नजरो से देखा है अगर किताबो को पड़ते तो समझ आता की किया सचई है।

Also Read : कुरान को जहर बोलने वाले सांसद, Joram Van Klaveren क्यों हो गए मुसलमान” जाने पूरी कहानी

Conclusion

आज हमने जाना Gervonta Davs के बारे में की कैसे उसने इस्लाम कबूल करा ऐसे ही जानने के लिए और आर्टिकल देखे और अपने भाइयों को भी शेयर करे।

अल्लाह हमे नेक अमल करने की तोफिक आता फरमाए और ऐसे ही लोगो तक हक बात पोचाये ताकि लोगो को हिदायत मिले और वो सही रास्ते पर आ जाए आमीन।

1 thought on “Gervonta Davs : वर्ल्ड के फेमस बॉक्सर ने करा इस्लाम काबुल जाने, पूरी कहानी”

Leave a Comment