Vivian dsena : जो की एक एक्टर है,उन्होंने क्यों किया इस्लाम कबूल जाने पूरी कहानी”

Vivian dsena : जो की एक एक्टर है,उन्होंने क्यों किया इस्लाम कबूल जाने पूरी कहानी”

बिस्मिल्लाह-हिर्रहमान-निर्रही

शुरू अल्लाह के नाम से जो बड़ा मेहरबान और रहम करने वाला है।

Vivian dsena

आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे Vivian dsena के बारे में की क्यों उसने इस्लाम कबूल करा आखिर क्या वजह थी। और कोन है Vivian dsena जाने पूरी कहानी।

Vivian Dsena
Vivian dsena

Vivian Dsena जो की एक एक्टर थे आज उन्होंने इस्लाम को कबूल किया और अपने करियर को छोड़ा दिया है इनका जन्म 28 Jun 1988 में MP Ujan मे हुआ था उनकी मां एक हिंदू थी और बाप ईसाई था।

Vivian Dsena ने टीवी शो में काम भी करा है और बिग बॉस के हिस्से भी रहे है उन्होंने ने ये काम करते करते ही इस्लाम को जानना शुरू किया था और फिर इस्लाम कबूल करके दुनिया को हैरत में डाल दिया।

Vivian Dsena ने बताया की में एक ईसाई घराने में पैदा होआ था और रमजान 2019 में ही मैने इस्लाम कबूल कर लिया था लेकिन मैंने ये लोगो को अब बताया और आज में 5 वक्त की नमाज भी पड़ता हूं जिसे मुझे सांति मिलती है।

Also Read : Shermon Burgess : जो पहले इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता था आज उसने इस्लाम कबूल कर के पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है जाने पूरी कहानी

और आज उन्हों को सभी मुस्लिमानो से मोहोबत मिल रही है और इन्होंने उन सब का शुक्रिया अदा भी करा।

View this post on Instagram

A post shared by Vivian Dsena (@viviandsena)

Conclusion

आज हमने जाना Vivian dsena के बारे में जिसने कैसे इस्लाम कबूल करा जिस पर अल्लाह रब्बुल आलमिन ने हिदायत आता फरमाई।

अल्लाह ही हम सब का रब है और वही हक है उसके सिवा कोई माबुद नही है और वही इंसान को हिदायत देते है अल्लाह हमे दिन को समझने की तोफिक आता फरमाए आमीन।

Leave a Comment